Friday 10 November 2017

एस्ट्रोफोरेक्स यूट्यूब वीडियो


एस्ट्रोफ़एक्स - शॉन पावेल और अमान नैट से एस्ट्रोएफ़एक्स भागीदारों के प्लेटिनम एक्जीक्यूटिव ट्रैवल भाड़े वाली कार बर्मिंघम के साथ विदेशी मुद्रा घोटाले में शॉन पावेल और अमान नट ने 2000 से ज्यादा के लिए अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पर मुझे बेचा। इससे पहले कि लक्जरी घड़ियाँ और महंगी अपनी खुद की सफलता के उदाहरणों के रूप में स्पोर्ट्स कारें बाद में मुझे पता चला कि शाऊंस पावेल और अमान नात को नियमित रूप से देखा जाने वाला घोटाला नकली है और कारें अमान नेट्स दोस्तों के कार किराए पर लेने वाले व्यापार अलीम इकबाल से बर्मिंघम में एक्जीक्यूटिव ट्रैवल ट्रैवल कारें हैं। इतना ही नहीं, मुझे बाद में पता चला कि हाल ही में शॉन ली पॉवेल अपनी मां और कार्यालय के साथ 2 शयन कक्ष परिषद के सदन में रह रहे थे, जिसका उपयोग वे बर्मिंघम ब्रॉड स्ट्रीट सरकार द्वारा वित्त पोषित हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने इन दो अशिक्षित लोगों के लिए 2000 से अधिक का भुगतान किया है, जो मूल रूप से मुझे विदेशी मुद्रा की जानकारी देने के लिए धोखेबाज हैं, जिन्हें मैं यूट्यूब पर मुफ्त में पा सकता हूं। शॉन पावेल और अमान नात और अलीम इकबाल के लिए मैं अपना समय कम कर देता हूं और इस तथ्य का सामना करता हूं कि घड़ियां नकली हैं और कारों के पिता के कार किराए पर लेने वाले व्यवसाय से संबंधित हैं। यह समीक्षा उपयोगकर्ता के व्यक्तिपरक राय है। रिपोर्ट टिप्पणी निजी संदेश लेखक निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है। आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे फ्री या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे फ्री या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। गुमनाम 24 जनवरी 12754 9 8 लंदन, लंदन, यूनाइटेड किंगडम ये लोग मेरे 5000 ले गए और वादा किया कि आईने ने लगातार सीख लिया है कि वे मुझे सिखाए जाने के बाद स्काइप पर मुझे अवरुद्ध कर चुके हैं। और उन्होंने मेरे खाते को उड़ाया, मैं उन्हें सलाह नहीं देता। ये लोग अपने पैसे अपने फायदे पर ले जाएंगे और इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ करेंगे। शॉन विशेष रूप से जवाब नहीं देगा कि मुझे मदद या सहायता की ज़रूरत है, उन्होंने मुझे अपने सभी सोशल मीडिया पर अवरुद्ध कर दिया है इसलिए मैं यह नहीं दिखा सकता कि वे कितनी बीएस कंपनी हैं। कारें किराये हैं अगर आपको एक कोर्स की ज़रूरत है तो मैं आपको सलाह देता हूं कि वे यूट्यूब वीडियो भी देख सकें जो वे स्वतंत्र हैं और आपको सही शिक्षा देने में बेहतर हैं और आपको सही शिक्षा सिखाना होगा। वही गलती न करें जो मैंने किया था उम्मीद है इससे आपको मदद होगी। अनाम: दिसंबर 08, 2018 1251959 हेस, हिलिंगडन, यूनाइटेड किंगडम lol टिप्पणियां गूंगा अनाम 27 नवंबर 2018 1246368 चोन बरी, चोन बुरी, थाईलैंड दुर्भाग्य से सभी Astrofx के बारे में यहाँ नकारात्मक रिपोर्ट सही हैं, वे एक महिला व्यापारी, Shauns से coursework चुरा लिया प्रेमिका जेए वेल्थ फॉरेक्स घोटाले में शामिल थी, उन्होंने मेरे फैक्सबुक से भयानक व्यापारिक परिणाम हटा दिए, लोगों ने बहुत पैसा खो दिया है क्योंकि शॉन ने कई व्यापारिक खातों को उड़ाया है और अभी भी डेमो खुद पर सीख रहा है कारों के सभी किराया हैं, अगर आप कंपनी के घर के रिकॉर्ड देख रहे हैं, तो शॉन एस्ट्रॉफ़क्स (वे संभवत: किसी भी कर का भुगतान नहीं कर रहे हैं) के लिए काम भी नहीं करते हैं, वे बर्मिंघम में विदेशी मुद्रा डेमो लड़कों के रूप में जाना जाता है क्योंकि वे अभी भी संगत लाभ नहीं बना सकते हैं। वे हालांकि बिक्री के पिचों में बहुत अच्छे हैं और कम आय वाले लोगों से बात करते हुए सरकार द्वारा भुगतान किए जाने वाले प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के लिए साइन अप करते हैं, विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम लेते सभी लोगों को देखते हैं, वे कम आय वाले मुख्य रूप से काले होते हैं, ये लोग लाभ पर हैं और कर दाता पाठ्यक्रमों के लिए भुगतान कर रहा है। असली व्यापारियों के व्यापार, जो नहीं सिखा सकते हैं शॉन और अमान के पास कोई प्लास्टिक ब्लू मेसारी में चारों ओर कोई ड्राइविंग नहीं है, और व्यापार नहीं कर सकते हैं, इसलिए वे लोगों को चीरते हैं, क्योंकि यह उन लोगों के लिए पाठ्यक्रम बेचने के लिए काफी आसान है, जो पाठ्यक्रम के लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं और निश्चित रूप से एक कोर्स बेचने में आसान है वास्तविक व्यापार की बजाय अपने आप से एक सवाल पूछें, अगर वे व्यापार कर सकते हैं, तो वे खुद के लिए व्यापार क्यों नहीं कर रहे हैं और क्यों वे पाठ्यक्रमों को बेचने वाले विश्वविद्यालयों का दौरा कर रहे हैं यदि मैं व्यापार कर सकता हूं तो मैं लाखों लोगों को घर बनाने के लिए बैठाऊंगा, पैटर्न lol अच्छा एक शॉन, हाय करने के लिए अपने मिसस, यह कैसा बच्चा है, उसके पिता की तरह मंद है और अधिक गुमनामी दिखाएँ 12 नवंबर 2018 1239689 गेल, एंटवर्पेन, बेल्जियम, बस अपने ट्रेड सेटों को उनके टीए को देखें आप पहले से ही अपनी बकवास जानते हैं आप मुफ्त के लिए वैसे भी प्राप्त कर सकते हैं मेरे भगवान पीपीपी इन लोगों को पैसा देने के गूंगा हैं। गुमनाम 05 नवंबर, 2018 1236 9 38 बर्मिंघम, बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम मैं 2008 के बाद से व्यापार कर रहा हूं, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि तब से मैंने काफी ज्ञान और अनुभव उठाया है। इन युवा चैप्स के बारे में कई संदिग्ध समीक्षाओं को पढ़ने के बाद मैंने सोचा कि मैं वहां जाकर वहां की जाँच करूँगा। अब मेरे लिए कुछ हजार हारने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है (डींग मारना नहीं), लेकिन मैं सचमुच देखना चाहता था कि ये लोग कानूनी थे या नहीं और इन समीक्षाओं में इन लोगों की सटीक छवि दी गई है या नहीं। इन लोगों को संक्षेप करने के लिए बस सामान्य लोग हैं और निश्चित रूप से पेशेवर व्यापारी जो वे बाहर होने के लिए नहीं करते हैं वे सिर्फ आपको सामग्री (तकनीकी) सिखाते हैं जो खाल एड हो सकते हैं और नेट से एक साथ रख सकते हैं। वे केवल बुनियादी तकनीकी शिक्षण कर रहे हैं जो आपको कभी भी समृद्ध नहीं करेगा। वे भी अच्छे सेल्समैन हैं जिन्होंने अपने ब्रांड को बड़े धन के माध्यम से उगाया है, जो कि छात्रों को तेजी से प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन जो डीटीटी को नहीं समझते कि जो लोग उन्हें पढ़ाने वाले हैं, वे पेशेवर व्यापारी नहीं हैं। अमान नात और शॉन केवल विक्रयविद् हैं जो वे धन बेचकर अमीर समृद्ध योजनाएं बेचते हैं, जो उन्होंने पाठ्यक्रमों को बेचकर और वे व्यापार के जरिए नहीं दिखाए हैं। यह एक व्यवसायिक कॉलेज है जिसमें आप योग्यता और व्यापारिक तकनीकी पर कुछ बुनियादी ज्ञान के बिना चलेंगे। समय और धन का पूरा तख्ता लेकिन एक महान अमीर योजना इन युवा लोगों द्वारा सोचा है कि उनके लिए यह बहुत ही उचित खेल है बेनामी के लिए गुमनाम 27 जनवरी 1277038 आप क्या बेशक u अनुशंसित होगा सितम्बर 18, 2018 1214381 बर्मिंघम, बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम वे क्या कर रहे हैं सरल है वे अपने व्यापार को instagramfacebook पर धन को बढ़ावा देने के द्वारा शीर्ष व्यापारियों के रूप में खुद को बढ़ावा देते हैं, जब इस जीवन शैली के जीवन शैली ने औसत जो मूलभूत मूल बातें 2-3 दिनों के भीतर पढ़कर और उन्हें 3000 से अधिक चार्ज करते हुए वित्त पोषित किया है। वहां धन उपलब्ध कराने वाला धन जीवन शैली छात्रों से होता है, न कि उनको बाजार से व्यापार करना। दिन के अंत में यह एक है लेकिन यह कानूनी है क्योंकि वहाँ बेवकूफ हैं जो सिखाने के लिए भुगतान करेंगे वे जो कार खरीदते हैं वास्तव में उनके लिए एक निवेश है और वे उन्हें व्यापार संपत्ति के रूप में मानते हैं क्योंकि वे ज्यादा लोगों को विश्वास में लाती हैं कि वे शीर्ष व्यापारी हैं, जब वे निश्चित रूप से नहीं हैं। वहाँ व्यापार मॉडल उन्हें इतना निष्पक्ष खेल काम कर रहा है मैं सिर्फ सभी चुंबनों के लिए खेद महसूस कर रहा हूँ वहाँ बाहर अज्ञात lol अगस्त 25, 2018 1203664 वे scammers हैं पर्याप्त चीजें उनके लिए झूठ बोल रही है। उनके पास एक myfxbook खाता था, जो वे अपने व्यापार को दिखाने के लिए इस्तेमाल करते थे, अनुमान लगाते हैं कि उन्होंने इसे हटा दिया था। यह मूल रूप से सिर्फ यह जानने का मुख्य कारण है कि वे बीएस पाठ के आधार पर जीवित रहने वाले स्कैमर्स हैं। मंचों और चैट पर ऑनलाइन पर्याप्त प्रमाण अगर आपके पास उनके द्वारा घोटाले का सबूत है तो एक्शन-फ्राड. police. ukreport-a-fraudhow-to-report-a-fraud अज्ञात से गुमनाम 2 दिसंबर, 2018 1248872 हाँ, आपके अधिकार वे अपने सभी व्यापार को हटा दिए हैं। खातों और उनमें से एक 90 drawdown था, जिसका मूल रूप से मतलब है कि वे अपने दलाल lol से एक मार्जिन कॉल को खतरे में डाल रहे थे क्या आप मूर्खों से व्यापार करने के लिए बर्मिंघम से ड्रिगियों से व्यापार सीखना सीख सकते हैं myfxbookmembersastrofx13astrofx-10k-booster-c837223 अनाम मई 20 , 2018 11619 9 9 टॉपफक्स घोटाले ग्रेट महासागर एचके होल्डिंग्स - विदेशी मुद्रा घोटाला घोटाला घोटाला अब तक वीओपीटेल इंटरनेशनल के पीछे वाला व्यक्ति कीथ मिल्हेंक को भी केथ मिल हाउस रेड मॉनिटर .20181022 और स्कैम-स्टर्लिंग एंड बॉन्ड - वीओपीटेल-इंटरनेशनल-और-मखमली- संपत्ति के विवरण-2511032 कीथ मिल्हेंक (वह उसका असली नाम है) हालांकि वह किथ मिलहाउस के नीचे चला जाता है। उसने महान महासागर एच होल्डिंग्स लिमिटेड, गोहक बेचने वाले स्कैम फॉरेक्स नामक कंपनी खोल दी है। अब यह एक घोटाला कंपनी है और यह क्या होगा। कीथ मिल्हेंक यह भी जानते हैं कि लंदन में निवेशकों को छोड़कर किथ मिलहाउस को छोड़ दिया गया था और विदेशों में चौंक गया था, जब उन्होंने 2 मिलियन पाउंड के साथ एक रनर का रिटर्न दे दिया था और फिर से कभी नहीं सुना। वह वर्तमान में topfx नामक कंपनी के साथ काम कर रहा है हम टॉपफ़ेक्स को फोन किया और एक सुंदर महिला ने हमें बताया कि किथ मिलहाउस के रूप में उन्हें जाना जाता है वह लिमासोल साइप्रस में रह रहा है। और हमें उनकी वेबसाइट से संपर्क करना चाहिए ताकि हमें उसे पकड़ना पड़े। हम मिल्नेच को पकड़ने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं गुमनाम से गुमनाम दिसंबर 02, 2018 1248873 आपको लगता है कि आपने गलत अनुभाग में पोस्ट किया है, यह एट्रो एफएक्स बर्मिंघम इंग्लैंड से अमान नट और शॉन ली पॉवेल नामक दो स्कैमर के बारे में खंड है। अज्ञात 25 मार्च 2018 1133794 शॉन अमानत वे लोग नहीं हैं जो आप अपने व्यवहार के साथ काम करना चाहते हैं भयानक हैं और वे आपके पास वापस आने में बुरे हैं अमानत को मेरी मां पर चिल्लाने की दुस्साहसी थी, जब वह विनम्रता से उनसे समझा रही थी कि उन्हें 3 सप्ताह के बाद क्यों नहीं मिला। आईडी सलाह आपको किसी और व्यक्ति से सब कुछ जानने के लिए कि लोग उनके बारे में कह रहे हैं 90 सत्य हैं। यहां तक ​​कि एफसीए को भी विनियमित नहीं किया जाता है ताकि उन्हें आपको पहली जगह में पढ़ा न जाए। brian214 मार्च 04, 2018 1122043 शायद यह कुछ वास्तविक, बैक अप यूपी की समीक्षा के लिए समय है ASTROFX। यहां जेन्यूअल एस्ट्रोफिक्स के छात्रों से सत्यापित कई समीक्षाएं दी गई हैं। Reviews. co. uk केवल चालान संख्या, पते और बहुत कुछ मिलान करके असली ग्राहकों के साथ सौदा करता है। बस एक ऑनलाइन उपभोक्ता वेबसाइट पर एक बॉक्स में लिखकर नहीं इन लोगों के बारे में कचरा पोस्ट करने वाले सभी लोग एक कदम वापस लेते हैं क्योंकि ये लोग दुनिया भर में लोगों को अपने भुगतान और 90 निशुल्क बाज़ार सामग्री विश्लेषण और बहुत कुछ के साथ मदद कर रहे हैं। सभी वास्तविक समीक्षा नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मिल सकती हैं reviews. co. ukcompany - reviewsstoreastrofx brian214 के लिए अज्ञात 04 अप्रैल 2018 1138993 ब्रायन आप जानते हैं कि आप किसी के लिए चालान कर सकते हैं और उन्हें किसी को भी असाइन कर सकते हैं। इसलिए यह अभी भी इसका मतलब यह नहीं है कि वे असली ग्राहक हैं, वास्तव में यह बिल्कुल कुछ भी नहीं साबित करता है। लोग इतने बेजान हैं कि यह अविश्वसनीय है अगर ये लोग शीर्ष व्यापारी थे तो वे किसी को भी सिखाने के लिए समय नहीं देंगे क्योंकि वे 3000 से ज्यादा लोगों को चार्ज करने की आवश्यकता के बिना एक हत्या कर रहे थे। लोगों को जाकर ब्रायन, संभवतः अमान या शॉन की तुलना में अधिक संभावना है। अनाम: फरवरी 29, 2018 1119656 शॉन ली पावेल और अमान नात दो घोटाले वाले व्यक्ति हैं, जिनकी नादिक व्यक्तित्व विकार है, जिनकी महानता ऐसी ऊंचाइयों पर बढ़ती है कि वे छलनी और आसानी से नाराज हैं, खासकर जब वे ध्यान नहीं देते हैं, तो वे अपने जन्मसिद्ध अधिकार का मानते हैं। वे अपनी क्षमताओं को अधिक महत्व देते हैं और प्रशंसा और प्रतिज्ञान की अत्यधिक जरूरत होती है। अनाम अनाम गुमनाम करने के लिए 29 फ़रवरी, 2018 1119731 हम घर में एक कवि है। कितनी देर तक यह पढ़ाई करने के लिए किया था? दुख की बात अनाम अनाम Feb 22, 2018 1115788 हे लोग आप इस jltrader20180412do देखा है, आप जानते हैं, जो आपके-विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षक, गुमनाम है 21 फ़रवरी 2018 1115341 Shenae remirez, शॉन ली पावेल की प्रेमिका जेए का हिस्सा था धन घोटाले: postimg. orgimagep8d06js57full अनाम अनाम 17 फ़रवरी, 2018 1113263 ये टिप्पणियां उल्लसित हैं I आपको बता रहे हैं। इसकी पागल कैसे लोग कुछ के लिए भुगतान करेंगे और जब वे परिणाम उत्पन्न नहीं कर सकते हैं, तो वे इस पर दोष लगाते हैं कि उन्होंने इसे किसने खरीदा था यह शुद्ध कॉमेडी है एस्ट्रो एफएक्स तकनीकी विश्लेषण पशु है और उनके चार्ट मार्कअप निर्दोष हैं और कई मायनों में विस्तृत हैं। अवधि। आप क्या बोना नहीं करते यदि आप बुवाई नहीं कर रहे हैं, तो आप क्या बोना चाहते हैं 01 दिसम्बर 2018 1104229 आप लुटॉन यूनिवर्सिटी में एक मीडिया स्टडी कोर्स कर 20k खर्च कर सकते हैं - चोकर एस्ट्रोफ़एक्सएस्ट्रोफोरेक्स, अफ़्रीका एट्रोफिक्स से अमान नाथन शॉन पॉवेल द्वारा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण घोटाले मैं कई अन्य लोगों को पसंद करता था 3 दिन के विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रम में खरीदारी करने के लिए, जो शर्मिंदा व्यापारियों अमान नात और बर्मिंघ में शॉन पावेल द्वारा मुझे बेचा गया था एस्ट्रॉफ़क्स पोस्ट 30 शानदार छात्र प्रशंसापत्र (नाम और चेहरों के साथ) astrofxctestimonial. php तो मुझे इस ब्लॉग के बारे में सूचित किया गया है जो उपहास दावों को बनाते हैं। तो मैं यहां एक प्रशंसक और एक अनुयायी के रूप में एस्ट्रॉफ़्क्स को मिला जो कि एच है एस्ट्रोफएक्स - स्कॉम 8 में से 14 एस्ट्रोफ़एक्स समीक्षाएं ये लोग मेरे 5000 ले गए और वादा किया कि इल ने लगातार सीख लिया है कि वे मुझे सिखाए जाने के बाद स्काइप पर मुझे अवरुद्ध कर चुके हैं। और उन्होंने मेरे खाते को उड़ाया, मैं उन्हें सलाह नहीं देता। ये लोग अपने पैसे अपने फायदे पर ले जाएंगे और इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ करेंगे। शॉन विशेष रूप से जवाब नहीं देगा कि मुझे मदद या सहायता की ज़रूरत है, उन्होंने मुझे अपने सभी सोशल मीडिया पर अवरुद्ध कर दिया है इसलिए मैं यह नहीं दिखा सकता कि वे कितनी बीएस कंपनी हैं। कारें किराये हैं अगर आपको एक कोर्स की ज़रूरत हो तो मैं आपको सलाह देता हूं कि वे यूट्यूब वीडियो भी देख सकें जो वे स्वतंत्र हैं और आपको सही शिक्षा देने में बेहतर हैं और आपको सही शिक्षा सिखाना होगा, मैं अपना पैसा वापस नहीं ले पा रहा था, जैसा कि मैंने तार हस्तांतरण दिया था। वही गलती न करें जो मैंने किया था उम्मीद है इससे आपको मदद होगी। यह समीक्षा उपयोगकर्ता के व्यक्तिपरक राय है। रिपोर्ट टिप्पणी निजी संदेश लेखक निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है। आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे फ्री या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। निजी संदेश केवल व्यापारिक खातों के लिए उपलब्ध है आप इस कंपनी को अपने जैसा दावा कर सकते हैं और हमारे फ्री या प्लस प्लान समाधान के लिए आवेदन कर सकते हैं। brian214 मार्च 04, 2018 1122038 हो सकता है कि यह कुछ वास्तविक, बैक अप यूपी समीक्षा के लिए समय है ASTROFX। यहां जेन्यूअल एस्ट्रोफिक्स के छात्रों से सत्यापित कई समीक्षाएं दी गई हैं। Reviews. co. uk केवल चालान संख्या, पते और बहुत कुछ मिलान करके असली ग्राहकों के साथ सौदा करता है। बस एक ऑनलाइन उपभोक्ता वेबसाइट पर एक बॉक्स में लिखकर नहीं इन लोगों के बारे में कचरा पोस्ट करने वाले सभी लोग एक कदम वापस लेते हैं क्योंकि ये लोग दुनिया भर में लोगों को अपने भुगतान और 90 निशुल्क बाज़ार सामग्री विश्लेषण और बहुत कुछ के साथ मदद कर रहे हैं। सभी वास्तविक समीक्षा नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मिल सकती हैं reviews. co. ukcompany-reviewsstoreastrofx

No comments:

Post a Comment