Saturday 16 December 2017

विदेशी मुद्रा कोई दिमाग नहीं व्यापार पीडीएफ


विदेशी मुद्रा नहीं दिमागी ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं दिमागी ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा नहीं, बुद्धिमान ट्रेडों विदेशी मुद्रा नहीं, बुद्धिमान ट्रेडों, आसान विदेशी मुद्रा नहीं, बुद्धिमान ट्रेडों, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार, मुफ्त वेब, विदेशी मुद्रा व्यापार, मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा, कोई दिमागी ट्रेडों, विदेशी मुद्रा नहीं, बुद्धिमान व्यापार, आसान विदेशी मुद्रा कोई विवेकपूर्ण व्यापार नहीं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा कोई दिमागी ट्रेडों विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार नि: शुल्क वेब विदेशी मुद्रा नहीं दिमागी ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं दिमागी ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा नहीं बुद्धिमान ट्रेडों विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों विदेशी मुद्रा नहीं brainer ट्रेडों आसान विदेशी मुद्रा नहीं बुद्धिमान ट्रेडों ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा नहीं बिताए ट्रेडर्स आर्टिकल फॉरेक्स कोई बिज़नेस ट्रेड्स अल्पकालिक विदेशी मुद्रा व्यापार में सर्वश्रेष्ठ रणनीति के रूप में, हम गति व्यापार की सलाह देते हैं और अच्छे कारणों के लिए भी। इसका मुख्य उद्देश्य जितना अधिक हो सके उतना जल्द लाभ लक्ष्य को प्राप्त करना है जो प्रत्येक विदेशी मुद्रा लेनदेन के चारों ओर स्थित अस्थिर परिस्थितियों में संभवतः कम जोखिम के साथ होता है। असल में, जब आप लंबे समय तक या कम आधार पर विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश कर अपने पक्ष में हैं, तब आप गति का लाभ उठाते हैं। आपके उद्देश्य को पूरा करने के लिए तीन प्रकार की चलती औसत की आवश्यकता होगी, अर्थात् चलती औसत कनवर्जेन्स विचलन (एमएसीडी), 100 दिवसीय सरल चलती औसत (एसएमए), और 20-दिन घातीय चलती औसत (एएमए)। आप देखेंगे कि क्यों बाद में एमएसीडी के लिए, 5 मिनट की चार्ट पर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग करना सुनिश्चित करें। डिफ़ॉल्ट सेटिंग है: सिग्नल ईएनए 9, फर्स्ट एएमए 12, और दूसरा एएमए 26। इस अल्पावधि विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति पर शुरू करने के लिए, 5 मिनट के चार्ट खोलें और सही मुद्रा जोड़ी की तलाश करें। इसका अर्थ एसएमए और ईएमए के नीचे जोड़ी व्यापार होता है। एमएसीडी हिस्टोग्राम पर एक नज़र डालें जब आप एमएसीडी को सकारात्मक बनाना शुरू करते हैं, लेकिन 5 मोमबत्तियों के भीतर रहें तो आप एक लंबे व्यापार में प्रवेश करेंगे। आपके स्टॉप लॉस मार्जिन को मोमबत्तियों के कम बिंदु पर स्थित होना चाहिए, जो होना चाहिए। नं। Brainer Trades अप्रैल 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,45 9 डाक मैं इस सूत्र को 90-सटीकता और विश्वसनीयता के साथ व्यापार की स्थापना के लिए सभी के लाभ के लिए शुरू कर रहा हूं। जब मैं यह कहता हूं कि आईएम ने भारी समर्थन और प्रतिरोध के स्पष्ट स्तर के साथ ट्रेडिंग पोस्ट करने की बात करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है तो ऐसा करने के लिए सबसे बुरे काम की तरह लगता है। नकारात्मक नैन्सी के लिए, मुझे 90 सटीकता आंकड़े पर घृणा न करें। इन ट्रेडों में से ज्यादातर आप 20 पिप्स के लिए कम से कम खोपड़ी कर सकते हैं, अन्य ने सैकड़ों पीिप्स का भुगतान किया है अगर आपको लगता है कि आपके पास कुछ है तो कृपया पोस्ट करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका आत्मविश्वास स्तर औसत से ऊपर है 25 अक्टूबर 2018 को अद्यतन करें: इस धागे को 5 साल पहले शुरू होने के बाद से बहुत कुछ बदल गया है, और वास्तव में मुझे पता है कि मैं पुरानी टाइमर की भावना में दुर्लभ हूं, यहां तक ​​कि उस धागा को अपडेट करने की सोच भी है जिसकी इतनी उम्र है। पीछा करने के लिए बीमार कटौती: मैं मूल रूप से इस धागा को अद्यतन करने के लिए रोक दिया था क्योंकि मुझे सवाल और अनुरोध के संदर्भ में पटक दिया गया था। जो भी मेरे जूते में रहा है वह जानता है कि यह एक मजेदार स्थिति नहीं है, जैसा कि आप मूल रूप से लोगों की मदद न करने का अपमान करने लगते हैं, जो कि मैं या किसी तर्कसंगत व्यक्ति के संबंध में हास्यास्पद है। मैं छोड़ दिया ट्रेडों पोस्टिंग कर रहा था और जब तक मुझे पता चला कि एफएफ पाठकों की एक अच्छी संख्या उन्हें प्रतिलिपि बना रही थी, तब तक प्रक्रिया में उन्हें गलत तरीके से व्यवस्थित करते थे। मैं इस अर्थ के कारण धागा प्रदर्शन रिकॉर्ड को नीचे ले गया था कि मेरे नियामकों ने ऑनलाइन ट्रेडों पोस्ट करने की मेरे लिए विशेष रूप से परवाह नहीं की है, और मुझे गुमनामी कभी दूर चले जाने के मामले में बट में मुझे काट देने वाले कुछ भी नहीं था। यदि आप मुझसे पूछें तो सामान्य ज्ञान मेरे लेखन को जीवित रखने के लिए ब्लॉग शुरू किया गया था, क्योंकि मैं ऐसा करता हूं और हमेशा इसका आनंद उठाता हूं, जबकि इनुनेशन को धीमा करते हुए यह काम किया है, और साइट जीवित है, ठीक है और अभी भी जा रही है मैं ब्लॉग पर बहुत ज्यादा हर टिप्पणी का जवाब देने के लिए उत्तर देता हूं- अगर मैं इसके न सिर्फ इसलिए कि मैं इसके बारे में भूल सकता हूं, लेकिन मैं इसे पसंद करता हूं क्योंकि यह हर चीज को व्यवस्थित रखता है और बिंदु पर विषय रखता है। उस पर सूचीबद्ध सब कुछ एक पूरी तरह से मुक्त संसाधन है और इस पर पोस्ट किए गए सामग्रियों के ढेर हैं, कीमत पर कार्रवाई के बारे में बहुत ज्यादा केंद्रित है यदि आप महत्वपूर्ण सामग्री की तलाश में हैं, तो प्वाइंटक्वाट प्रकार की सामग्रियों को दबाएं, मैंने ब्लॉगक्ॉट पेज का एक सबसे अच्छा उद्धार किया है जहां सब कुछ पाया जा सकता है, जिसे आप यहां पा सकते हैं। मैं, शायद, जिस तरह से बहुत लंबा समय के लिए व्यापार किया गया है और मुझे किसी और की तरह उतार-चढ़ाव हो गया है, जिसके संदर्भ में मैं व्यापार करता हूं और खुद व्यापार करता हूं। लेकिन एफएफ ने मुझे सामान्य ज्ञान के साथ दूसरों को सशक्त बनाने के लिए मूल रूप से काम करने की अनुमति दी है, इस उद्योग में गुणवत्ता की गंभीरता की कमी है। और Ive इस तरह के पैमाने पर सूचीबद्ध होने के लिए सम्मानित किया गया Ive। और जब भी मेरे लिए हर किसी के नियंत्रण की कमी को समाप्त करना असंभव है, मैं जो लिखता हूं वह पढ़ता हूं, मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि कम से कम कुछ लोगों ने मुझे क्या कहना है, से मूल्य अर्जित किया है। मेरा पसंदीदा उद्धरण (शायद क्लिच) में से एक है, लेकिन मार्क ट्वेन द्वारा: न कहो कि दुनिया आपको एक जीवित बकाया है। दुनिया को आपसे कुछ नहीं चाहिए। यह यहाँ पहले था। तो बस बिस्तर से निकलना, अपना काम करें, सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें, और आसान लोगों को ले जाएं, और इस दौरान बेवकूफ कुछ भी न करें। धन्यवाद, और आनंद लें। इस रणनीति के बारे में महत्वपूर्ण पदों के लिए नीचे देखें, और। पीडीएफ संकलन महत्वपूर्ण पोस्ट - रणनीति के नट और बोल्ट का इस्तेमाल यहां यहां या प्रगति पर कुछ है: USDJPY कम, 105.70 से 105.60 इसे 3 बार मारा और एक अच्छा उछाल बनाया हर बार, अगर ऐसा होता है तो आज या कल होने की उम्मीद की जा रही है, अगर मूल्य उसको ऊपर बना देता है 104.44 पर निचला स्तर प्रतिरोध कम करना अभी लगभग 25 पिप्स चुका रहा है यूएसडीसीएफ़ लघु, हाल के एसआर स्तरों के 1.0630 से 1.0620 उच्च। फिलहाल इसकी 1.0600 प्रतिरोध के बाउंसिंग ने एक अच्छा 30 पीप पेआउट जीबीपीयूएसडी लंबे, 1.9362 से 1.9388 दे दिया है लेकिन यह एक प्रगति पर है लेकिन यहां प्रदर्शन के लिए। अब तक करीब 40 पिप्स एक लंबे समय के लिए एक और मौका 1.9337 पर आ रहा है धन्यवाद, कृपया उन्हें आने दें। Im आम तौर पर बहुत व्यस्त है लेकिन अगर मेरे पास बीमार पोस्ट करने का समय है तो सुनिश्चित हो संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आईएम ने 90-सटीकता और विश्वसनीयता के साथ व्यापार सेटअप के लिए सभी के लाभ के लिए यह धागा शुरू किया। जब मैं यह कहता हूं कि आईएम ने भारी समर्थन और प्रतिरोध के स्पष्ट स्तर के साथ ट्रेडिंग पोस्ट करने की बात करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है तो ऐसा करने के लिए सबसे बुरे काम की तरह लगता है। नकारात्मक नैन्सी के लिए, मुझे 90 सटीकता आंकड़े पर घृणा न करें। एक और शौक खोजें इन ट्रेडों में से ज्यादातर आप 20 पिप्स के लिए कम से कम खोपड़ी कर सकते हैं, अन्य ने सैकड़ों पीिप्स का भुगतान किया है अगर आपको लगता है कि आपके पास कुछ है तो कृपया पोस्ट करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका आत्मविश्वास स्तर औसत से ऊपर है यहां कुछ रास्ते हैं या प्रगति: USDJPY कम, 105.70 से 105.60 ने इसे 3 बार मारा और हर बार एक अच्छा बाउंस बना दिया, ऐसा ही आज या कल होने की उम्मीद से अगर मूल्य उसको ऊपर बना देता है 104.44 पर निचला स्तर प्रतिरोध कम करना अभी लगभग 25 पिप्स चुका रहा है यूएसडीसीएफ़ लघु, हाल के एसआर स्तरों के 1.0630 से 1.0620 उच्च। फिलहाल इसकी 1.0600 प्रतिरोध के बाउंसिंग ने एक अच्छा 30 पीप पेआउट जीबीपीयूएसडी लंबे, 1.9362 से 1.9388 दे दिया है लेकिन यह एक प्रगति पर है लेकिन यहां प्रदर्शन के लिए। अब तक करीब 40 पिप्स एक लंबे समय के लिए एक और मौका 1.9337 पर आ रहा है धन्यवाद, कृपया उन्हें आने दें। Im आम तौर पर बहुत व्यस्त है लेकिन अगर मेरे पास बीमार पोस्ट करने का समय है तो सुनिश्चित हो निचले स्तर पर जीबीपी 60 पीप तक एफवाईआई का एहसास है कि यह व्यापार पोस्ट के समय के बाद है सीखने के लिए कृपया उपयोग करें जरूर, क्यों नहीं। Heres एक और: लंबी AUD 0.9290, लंबे समय से AUD 0.9272 अभी के बारे में 33 pips के लिए 93,300 के उच्च स्तर का समर्थन बंद शेख़ी। इनमें से कोई भी इन श्रेणियों में एकाधिक समर्थन स्तर हैं। कुछ आप पर कुछ गर्मी ले सकते हैं यदि कीमत अगले एक तक बढ़ती है, लेकिन उच्च स्तर को लुप्त होती है और पहले एक पर भी तोड़ना असामान्य नहीं है इसलिए अपने स्टॉप लॉसेसेज़ को तदनुसार निर्धारित करें। लाभ मुनाफा है इसलिए इस उदाहरण के लिए आप इस श्रेणी के नीचे से ऊपर से नीचे तक जाना चाहते हैं। यह करने का एक तरीका सबसे ऊपर और दूसरी तरफ आपकी स्थिति के एक हिस्से पर रखा जाता है, बस सुरक्षित रहने के लिए जैसा कि ऊपर सीएडी ट्रेड पर है I पर 99 99 में एक प्रविष्टि है और 99 99 में एक और है। 20 और 36 पिप्स अभी, क्रमशः। फिर, आगे बढ़कर, बीमार श्रेणियों के बाद पोस्ट करें धन्यवाद Ive दैनिक श्रेणियों और विशेष रूप से 13 दिनों की औसत सीमा (फाइबॉस) की तरह लग रही है और मुझे पता है कि अगर एक जोड़ी अपनी दैनिक औसत सीमा के बारे में चला है और एक मजबूत resistancesupport स्तर के करीब आती है तो यह एक बहुत अच्छी भविष्यवाणी देता है छोटे सुधार क्या आपको लगता है कि बिली रेवल वेलेंटाइन संपादित करें: यूडीएसएडीएडी को देखकर आज दो घंट पहले ही यह बहुत अच्छी तरह से हुआ, दैनिक औसत सीमा 105pips थी और 105 पाइपों को उछाल से उत्तर की ओर बढ़ने के बाद और यह साप्ताहिक एस 1 के करीब भी था क्षमा करें आपको चाहिए मुझे गलत समझा है मैंने जोड़ी की दैनिक श्रेणियों का अर्थ नहीं किया, मेरा मतलब है कि कई समर्थन और प्रतिरोध स्तरों की सीमा होती है। उदाहरण के लिए, सीएडी पर उद्धरण सीमा रेखा दर्ज की गई। 9988 - .9970 Im अभी भी इस में, लेकिन कुछ दूर ले लिया मूल पद के रूप में ऊपरी स्तर से लगभग 30 पीप और निचले स्तर से 45 को दिया। अच्छी तरह से देखें कि यह कैसे लटका हुआ है। जरूर, क्यों नहीं। Heres एक और: लंबी AUD 0.9290, लंबे समय से AUD 0.9272 अभी के बारे में 33 pips के लिए 93,300 के उच्च स्तर का समर्थन बंद शेख़ी। इनमें से कोई भी इन श्रेणियों में एकाधिक समर्थन स्तर हैं। कुछ आप पर कुछ गर्मी ले सकते हैं अगर कीमत अगले एक से ऊपर बहती है, लेकिन उच्च स्तर को लुप्त होती है और पहले एक पर तोड़ना असामान्य नहीं है इसलिए अपने स्टॉप लॉसेसेज़ को तदनुसार निर्धारित करें। लाभ मुनाफा है 25 पिप्स के लिए अब तक .9290 के लिए .9275 पर अधिक समर्थन है, इसलिए यदि यह निचले स्तर पर है तो मैं भी उसको फीका कर दूंगा

No comments:

Post a Comment